उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोदी सरकार में नहीं मिला सुषमा स्वराज को मंत्री पद, प्रशंसकों का छलका दर्द

नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरी बार देश की बागडोर संभाल ली है. पीएम मोदी के साथ ही मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नेताओं ने भी शपथ ले ली है. इसमें पिछली सरकार में शामिल रहे कई चेहरे भी हैं. वहीं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को इस बार कैबिनेट में जगह नहीं मिली है.

By

Published : May 31, 2019, 3:21 PM IST

सुषमा स्वराज  ने ट्वीट कर पीएम मोदी का आभार जताया

लखनऊ: गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्रीजी, आपने 5 वर्षों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया और पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया. मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूं. हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, प्रभु से मेरी यही प्रार्थना है'.

सुषमा स्वराज का यह ट्वीट देखकर उनके प्रशंसकों में निराशा फैल गई. कुछ लोगों ने जहां सुषमा स्वराज को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने पर पीएम मोदी पर सवाल उठाए हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने उनको मंत्री बनाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर अभियान भी शुरू कर दिया है. कुछ फैन्स ने बतौर विदेश मंत्री सुषमा के काम की तारीफ करते हुए उन्हें प्रेरणादायी बताया तो कई लोगों ने भारतीय राजनीति में सक्रिय रहने की गुजारिश की है.

इजरायल के पूर्व राजदूत ने भी किया याद

भारत में इजरायल के पूर्व दूत डेनियल कैरमन ने भी अपने कार्यकाल के वक्त विदेश मंत्री रहीं सुषमा के काम को याद कर उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details