उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ बख्शी का तालाब स्थित Ramsagar Mishra Hospital में संविदाकर्मी ने किया सुसाइड

राजधानी लखनऊ (Lucknow News) के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के साढ़ामऊ गांव में स्थित रामसागर मिश्र संयुक्त सौ शैया चिकित्सालय के एक संविदाकर्मी ने शुक्रवार को संदिग्ध हालात में सुसाइड कर लिया. पुलिस के अनुसार संविदाकर्मी अनूप के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है.

By

Published : Mar 3, 2023, 7:30 PM IST

म

लखनऊ :बख्शी का तालाब थाना के अंतर्गत एक अस्पताल में काम करने वाले 22 वर्षीय युवक ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड. सूचना मिलते ही अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना बीकेटी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Ramsagar Mishra Hospital में संविदाकर्मी ने किया सुसाइड.



राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब के साढ़ामऊ गांव में रामसागर मिश्र संयुक्त सौ शैया चिकित्सालय है. अस्पताल लाइफलाइन डिवाइस कंपनी ने ऑक्सीजन प्लांट और ऑक्सीजन आपूर्ति लाइन की देखरेख के लिए अटवा हरैया जिला बस्ती का रहने वाला अनूप शुक्ला (22) संविदा पर नौकरी करता था. शुक्रवार को सुबह अनूप शुक्ला ने अस्पताल के आवास में आत्महत्या कर ली. पड़ोस में रहने वाले साथी ने अनूप को आवाज दी. जवाब ना मिलने पर उसने दरवाजे के ऊपर लगे शीशे से देखा तो उसे घटना की जानकारी हुई. साथी ने इसकी सूचना अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एसके वर्मा को दी. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी बीकेटी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे बीकेटी थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने अनूप के परिजनों को भी सूचना दी.

बीकेटी थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश चंद्र तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अनूप शुक्ला ने आज सुबह आत्महत्या कर ली है. फिलहाल अभी उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. अनूप के परिजनों को पुलिस टीम द्वारा सूचना दे दी गई थी. अनूप के परिजन भी मौके पर आ गए थे. परिजनों की तरफ से अभी कोई भी तहरीर नहीं दी गई है. हालांकि अनूप के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है .

यह भी पढ़ें : Lucknow Road Accident में घायल शिक्षक और शादी समारोह में शामिल होने आए अधेड़ की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details