उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: शराब की दुकानें खोले जाने पर सूफी इस्लामिक बोर्ड ने पीएम को लिखा पत्र

सोमवार को सूफी इस्लामिक बोर्ड की कार्यकारिणी समिति ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर शराब की दुकानों को बंद करने की अपील की है. साथ ही मस्जिदों और मंदिरों को खोलने की मांग की है.

By

Published : May 6, 2020, 5:50 PM IST

etv bharat
सूफी इस्लामिक बोर्ड ने पीएम मोदी से शराब की दुकानों की बंद करने की अपील की

लखनऊ: राज्य सरकार के आदेश के बाद जिले में शराब की दुकानें खोली गई हैं. शराब बिक्री के दौरान दुकानों में लगी भीड़ को देखते हुए सूफी इस्लामिक बोर्ड ने चिंता जाहिर की है. सूफी बोर्ड की ओर से शराब की दुकानों को लॉकडाउन के दौरान बन्द रखने की अपील की गई है.

साथ ही पीएम मोदी को पत्र लिखकर मस्जिदों और मंदिरों को खोलने की मांग की गई है. सोमवार को सूफी इस्लामिक बोर्ड की कार्यकारिणी समिति ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक की.

सूफी इस्लामिक बोर्ड की कार्यकारिणी समिति ने पीएम मोदी को लिखा पत्र.

बैठक में मौजूद लोगों ने शराब की दुकानें खोले जाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन होने पर चिंता व्यक्त की है. साथ ही लॉकडाउन की उपयोगिता के क्षय होने पर भी चर्चा की.

इस चर्चा के बाद महासचिव शाह सय्यद हसनैन बकाई ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर लॉकडाउन में शराब की दुकानों को बंद करने की अपील की है. उन्होंने लिखा है कि यदि ऐसा नहीं हो सकता तो मस्जिदों को नमाज के लिए और मंदिरों को पूजा अर्चना के लिए खोला जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details