उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में छात्रा ने शरीर पर सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी

By

Published : Apr 29, 2022, 11:59 AM IST

लखनऊ के गुडंबा थाना अंतर्गत सेक्टर जे की रहने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. छात्रा ने सुसाइड करने से पहले अपने शरीर पर एक नोट छोड़कर गई. इस नोट में उसने अपने मौत की वजह अजय नाम के युवक को बताया.

etv bharat
सुसाइड

लखनऊ:राजधानी में एक छात्रा ने शरीर पर सुसाइट नोट लगाकर फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. छात्रा ने अपनी मौत की वजह अजय नाम के युवक को बताया है. छात्रा के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अजय नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया.

शुक्रवार को लखनऊ के गुडंबा थाना अंतर्गत सेक्टर जे की रहने वाली सावित्री का शव बाथरूम की खिड़की पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया. सावित्री केकेसी में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा थी. बताया रहा है कि उसने अपनी मौत का कारण अजय नाम के युवक को बताया है. सावित्री ने सुसाइड करने से पहले अपने शरीर पर लिखे सुसाइड नोट में अजय का नाम लिखा. उसने लिखा कि अजय को जरूर जेल भिजवाना. अजय के कारण हमारी मौत हुई.

परिजनों के अनुसार, जब सावित्री काफी देर तक बाथरूम के बाहर से नहीं निकली, तो उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया. कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर जाकर देखा तो सावित्री का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था. सावित्री ने अपने शरीर पर लिखे सुसाइड नोट में अजय को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ें:बीजेपी नेता की मौत का मामला: श्वेता सिंह गौर ने पति को क्यों मारा था थप्पड़?

गुडंबा थाना प्रभारी कुलदीप गौर ने बताया कि इलाके से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, जिसमें छात्रा ने अजय नाम के युवक को सुसाइड करने की वजह बताया है. छात्रा ने अपने शरीर पर अजय नाम के युवक के बारे में शॉर्टकट में जानकारी दी थी. फिलहाल छात्रा के शव को बरामद कर लिया गया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. अजय नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details