उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: एसटीएफ की टीम को मिली बड़ी सफलता, चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में एसटीएफ की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. प्रशासन ने जनपद सहारनपुर से चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जो कि काफी दिनों से कई राज्यों में वारदात को अंजाम दे रहे थे.

By

Published : Oct 1, 2019, 8:35 AM IST

शातिर अभियुक्त हुए गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसटीएफ ने ऐसे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जो आए दिन चोरी, डकैती जैसी वारदातों को अंजाम दिया करते थे. सहारनपुर से ऐसे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जो कई राज्यों में ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

मामले की जानकारी देते संवाददाता.
पुलिस को मिली बड़ी सफलताउत्तर प्रदेश में जहां चोरी, डकैती, लूट जैसी वारदातें सामने आ रही हैं, वहीं यूपी एसटीएफ की टीम भी पूरी सक्रियता के साथ ऐसे अभियुक्तों को पकड़ने के लिए तैयार है. एसटीएफ ने चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. ये अभियुक्त कई राज्यों में घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. एसटीएफ से मिली जानकारी में पता चला कि ये अभियुक्त तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में भी डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:- लखनऊ: KGMU रेजिडेंट के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के बाद पुलिस करेगी कार्रवाई

शातिर अभियुक्त हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों का गिरोह कई राज्यों में सक्रिय था, जिसका पर्दाफाश करने के लिए काफी दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी. इन चारों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात, ₹50000 की नकदी सहित ब्रेजा और इनोवा गाड़ी भी बरामद की है. वहीं यूपी एसटीएफ से मिली जानकारी में पता चला है यह बड़े ही शातिर हैं और अपनी शातिरता के चलते गाड़ी में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घटनाओं को अंजाम देते थे. वहीं घटनाओं को अंजाम देकर बड़ी होशियारी के साथ गायब हो जाया करते थे. फिलहाल पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details