उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर गोली कांड: रालोद नेता हाजी यूनुस पर हमला करने वाला एक और अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Dec 17, 2021, 7:43 AM IST

पांच दिसंबर को आरएलडी नेता हाजी यूनुस के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इस मामले में फरार चल रहे अपराधी अंकित उर्फ अरविंद पोसवाल को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. अंकित उर्फ अरविंद पोसवाल पर 25 हजार का इनाम घोषित था.

बुलंदशहर गोली कांड
बुलंदशहर गोली कांड

लखनऊ:बुलंदशहर में आरएलडी के नेता हाजी यूनुस पर जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे अपराधी अंकित उर्फ अरविंद पोसवाल को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. अंकित उर्फ अरविंद पोसवाल पर 25 हजार का इनाम घोषित था. उसके पास से एसटीएफ ने भारी मात्रा में विदेशी असलहों को बरामद किया है.




पांच दिसंबर को हाजी यूनुस के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. जिसमें शामिल पांच लोगों को गोली लगी थी. इस गोलीकांड में खालिद नाम के युवक की मौत हो गई थी. वहीं चार घायलों का इलाज अभी भी चल रहा है. इस मामले में बुलंदशहर पुलिस ने मुख्य शूटर लखन समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया था.

वहीं एसटीएफ ने शूटआउट में शामिल वांछित और 25 हजार इनामी अंकित उर्फ अरविंद पोसवाल को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने अंकित के पास हाजी यूनुस के काफिले में हुई फायरिंग के समय प्रयोग हुए विदेशी असलहों को मय कारतूस के साथ बरामद किया है. पूछताछ में अंकित ने एसटीएफ को बताया कि वह हमले के मुख्य शूटर लखन को साल 2016 से जानता है, और हाजी यूनुस पर हमला करने के लिए लखन ने अपने गैंग में शामिल किया था. अंकित के मुताबिक लखन ने ही उसे बताया था कि इस घटना का सूत्रधार जेल में बंद हाजी यूनुस का भतीजा अनस और हारिस खान है.

यह भी पढ़ें- UP Election 2022: आखिर मिट गईं चाचा और भतीजे में दूरियां, सपा और प्रसपा में गठबंधन




गौरतलब है कि हाजी यूनुस भाईपुरा गांव में शादी समारोह से बुलंदशहर लौट रहे थे, तभी रजवाहे की पुलिया के पास हमलावरों ने ताबड़तोड़ 60 राउंड फायरिंग कर दी थीं, जिसमें एक व्यक्ति खालिद की मौत हो गयी थी और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details