उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हर मोर्चे पर योगी सरकार हो रही फेलः साभाजीत सिंह

उत्तर प्रदेश में आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधा. ईटीवी भारत से बात करते हुए साभाजीत सिंह ने कहा कि योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल हो रही है. साथ ही यह भी कहा कि प्रदेश में जंगलराज स्थापित है.

By

Published : Oct 19, 2019, 9:22 PM IST

आम आदमी प्रदेश अध्यक्ष.

लखनऊःकमलेश तिवारी हत्याकांड पर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष साभाजीत सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार और प्रशासन व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है. किसी को अब कानून का डर नहीं रह गया है.

आम आदमी प्रदेश अध्यक्ष.

योगी सरकार हुई विफल
आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष साभाजीत सिंह ने ईटीवी भारत से बात करते हुए योगी सरकार की तमाम विफलताओं को गिनाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज हो गया है. बदमाशों को किसी भी प्रकार का डर नहीं रह गया है. साभाजीत सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि 2017 में जब उनकी सरकार सत्ता में आई थी, तब जनता से वादा किया था कि रोजगार देंगे. बदमाश या तो जेल में रहेंगे या प्रदेश के बाहर, लेकिन यह सब वादे हवा हो गए हैं.

पढे़ं-वाह रे! बिजली विभाग, 7 महीने का 61 लाख से भी ज्यादा का बिजली बिल...

पटरी से उतरी अर्थव्यवस्था
अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है. जीडीपी लगातार गिर रही है. इसकी किसी को चिंता नहीं है. वहीं दिवाली से पहले 25 हजार होमगार्ड की नौकरी भी ले ली गयी. चारों तरफ अराजकता फैली हुई है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरे दमखम से मैदान में उतरेगी. इसके साथ ही सभी विपक्षी पार्टियों को कड़ी टक्कर देगी.

पढे़ं-आजादी के 73 साल बाद भी डिठूरा को शौचालय, सड़क और स्कूल तक मयस्सर नहीं

पुष्पेंद्र यादव हत्याकांड पर दिया बयान
उन्होंने पुष्पेंद्र यादव हत्याकांड पर बयान देते हुए कहा कि उसकी हत्या सोची समझी साजिश है. उसका एनकाउंटर नहीं हुआ है. इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि लगातार प्रदेश में आरजकता का मौहाल बन रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details