उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हज यात्रियों की करनी है सेवा तो यहां करें आवेदन

By

Published : Jan 31, 2021, 10:16 PM IST

हज 2021 की तैयारियां उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति की ओर से तेजी से चल रही है. राज्य हज समिति की ओर से हज 2021 के लिए मुस्लिम महिला और पुरुष कार्मिकों, सहायक हज अधिकारी, डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ के पद के लिए आवेदन मांगे गए है.

State Haj Committee Office
उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति

लखनऊ: हज 2021 की तैयारियां उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति की ओर से तेजी से चल रही है. उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति के सचिव और कार्यपालक अधिकारी राहुल गुप्ता ने अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय द्वारा जारी कार्यालय ज्ञाप के माध्यम से हज 2021 के लिए मुस्लिम महिला और पुरुष कार्मिकों को-कोओर्डिनेटर(एडमिन), सहायक हज अधिकारी, हज सहायक एवं कोओर्डिनेटर(मेडिकल), डाक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ के पद के लिए अस्थायी प्रतिनियुक्ति के संबंध में ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं.

5 फरवरी तक यहां कर सकते है आवेदन

उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति के सचिव और कार्यपालक अधिकारी राहुल गुप्ता ने रविवार को बताया कि ऑनलाइन आवेदन वेबसाइट पर किये जा सकेंगे और आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 फरवरी 2021 निर्धारित की गई है. इसके अलावा राहुल गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि इस सम्बंध में आवेदनकर्ता हज कमिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट से आवेदन करने के दिशा निर्देश देख सकते है और आसानी से इन अस्थायी पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details