उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आयुष गोलीकांड : नफरत में बदली मोहब्बत की कहानी

उत्तर प्रदेश के हाई प्रोफाइल आयुष गोलीकांड मामले में नया मोड़ आ गया है. सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने वीडियो जारी कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आयुष के आरोपों पर अंकिता ने भी पलटवार किया है. अंकिता ने अपनी जान को खतरा भी बताया है. देखिए यह रिपोर्ट...

By

Published : Mar 9, 2021, 10:54 PM IST

Etv bharat
आयुष गोलीकांड

लखनऊ : राजधानी का हाई प्रोफाइल मामला. एक सांसद का बेटा तो दूसरी सांसद की बहू. लेकिन, आज दोनों ही आमने-सामने हैं. एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने तो यहां तक कह डाला कि उसकी जान को खतरा है. इस कहानी की शुरूआत 2 मार्च से होती है. 2 मार्च की रात राजधानी में गोली चलती है. गोली मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर चलाई गई थी. गोली चलने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए.

वीडियो रिपोर्ट

एक गोलीकांड, कितने साजिश

आयुष को अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कुछ ही घंटों में आयुष के साले आदर्श को गिरफ्तार कर लिया. तब यह बात सामने आई कि आयुष ने अपने साले आदर्श से जानबूझकर खुद पर गोली चलवाई थी. आयुष के साले आदर्श ने पुलिस के सामने कबूल करते हुए बताया कि इस घटना के पीछे चंदन गुप्ता, मनी जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने की साजिश थी. वहीं सांसद कौशल किशोर ने ऐसे किसी भी आरोप से इनकार किया. इसके बाद इस मामले में नया मोड़ तब आया जब अस्पताल में भर्ती आयुष को उसके घर वाले लामा यानि लीव अगेंस्ट मेडिकल एडवाइज कराकर घर ले गए. इसके बाद से आयुष का पता पुलिस फिलहाल नहीं लगा पाई है.

मामले में आया मोड़

अब इस मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है. फरार चल रहे आयुष ने अपना वीडियो जारी कर अपनी पत्नी अंकिता सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

आयुष के आरोप

आयुष का कहना है कि जिस दिन उसके ऊपर गोली चली थी, उस दिन उसकी पिटाई भी की गई थी. जब वह ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था, उस दिन उसकी पत्नी अंकिता सिंह ने उसे धमकाया था. आयुष के मुताबिक अंकिता ने कहा था कि वह उसके पिता के विरोधियों से मिलकर उसे बर्बाद कर देगी. आयुष ने यह भी आरोप लगाया कि अंकिता की दो-तीन शादियां हो चुकी हैं और वह भी उसके प्रेमजाल में फंस गया था.

आयुष की पत्नी अंकिता के आरोप

अब आयुष की पत्नी अंकिता ने आरोप लगाया कि उसकी जान को खतरा है. मंगलवार को वह इसकी शिकायत करने मडियांव थाने भी पहुंची. मड़ियांव के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अंकिता सिंह की शिकायत के आधार पर उनकी सुरक्षा के लिए 4 महिला सिपाही मुहैया कराए गए हैं.

इश्क के हुए टुकड़े-टुकड़े

मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस भी इस मामले में फूंक-फूंककर कदम उठा रही है. अब देखना है कि बार-बार नए मोड़ से गुजर रहे इस मामले की परतें पुलिस कब तक खोल पाती है. सांसद पुत्र का लव वाला गोलीकांड हर किसी की जुबां पर है. मामला दिल से शुरू होकर गोलीकांड की दहलीज तक पहुंच गया. 2 मार्च के गोलीकांड ने इश्क के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

इसे भी पढ़ें -भाजपा सांसद की बहू की जुबानी, बदमिजाज पति की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details