उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इनामी माफिया धनजंय खेल रहा क्रिकेट, डीजीपी बोले जांच होगी

By

Published : Jan 5, 2022, 2:29 PM IST

समाजवादी पार्टी ने माफिया धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. सपा ने आरोप लगाया है कि 25 हजार का इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में मजा ले रहा है. डबल इंजन सरकार के बुलडोजर को इनका पता मालूम नहीं है.

धनंजय सिंह.
धनंजय सिंह.

लखनऊ: यूपी के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर यूपी पुलिस की असीम कृपा दिख रही है. तभी लखनऊ पुलिस ने जिसे भगोड़ा घोषित कर रखा है. वो जौनपुर में खुलेआम लाव-लश्कर के साथ घूमता मिल रहा है. यही नही धनंजय सिंह वहां के लोगों के साथ क्रिकेट खेलता भी दिखाई दिया है. फिलहाल डीजीपी कह रहे है कि जांच करवाई जाएगी और कार्रवाई भी होगी.

समाजवादी पार्टी ने माफिया धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि 25 हजार के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में मजा ले रहा है और डबल इंजन सरकार के बुलडोजर को इनका पता मालूम नहीं है. इसको लेकर आज जब डीजीपी मुकुल गोयल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बात की जांच करवाई जाएगी. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सपा का ट्वीट.

इसे भी पढ़ें- CM योगी का नोएडा में होने वाला कार्यक्रम स्थगित, खराब मौसम को देखते हुए लिया फैसला

दरअसल, हत्या के मामले में लखनऊ पुलिस को धनंजय सिंह की तलाश है. यही नहीं लखनऊ पुलिस ने उसके खिलाफ 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है. इससे पहले भी धनजंय सिंह जिला पंचायत चुनाव के दौरान भी खुलेआम अपनी पत्नी के चुनावी प्रचार करते दिखे थे.

कौन है धनंजय सिंह

पूर्वांचल का माफिया धनजंय सिंह, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद हैं. धनंजय की पत्नी श्रीकला रेड्डी जिला पंचायत अध्यक्ष हैं. हत्या के मामले में लखनऊ पुलिस को धनंजय की तलाश है और लखनऊ पुलिस की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित है. जौनपुर की रारी सीट से धनजंय 2002, 2007 में विधायक रहा और 2009 में BSP के टिकट पर जौनपुर से सांसद चुना गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details