उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: उपचुनाव के परिणाम पर बोले सपा प्रदेश अध्यक्ष, जनता ने भाजपा को नकारा

By

Published : Oct 24, 2019, 9:02 PM IST

यूपी और महाराष्ट्र में हुए चुनाव पर सपा की बढ़त को देखते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर दिखाई दे रही है. वहीं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए प्रदेश में 3 सीटों की जीत को अखिलेश यादव के विकास के एजेंडे पर लोगों की सहमति बताया है.

उपचुनाव के परिणाम पर बोले सपा प्रदेश अध्यक्ष, जनता ने भाजपा को नकारा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली 3 सीटों पर जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी देखी जा रही है. जिसके चलते सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उपचुनाव में मिली इस जीत पर प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए प्रदेश और देश की जनता का आभार जताया है. वही इस चुनाव के आये समाजवादी पार्टी के हित में नतीजों पर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा के इस उपचुनाव में देश और प्रदेश की जनता ने भाजपा को नकार दिया है.

उपचुनाव के परिणाम पर बोले सपा प्रदेश अध्यक्ष, जनता ने भाजपा को नकारा
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने जनता का जताया आभारयूपी में हुए उपचुनाव और महाराष्ट्र में हुए चुनाव पर सपा की बढ़त को देखते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर दिखाई दे रही है. वहीं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने प्रदेश की जनता का आभार जताया है. नरेश उत्तम पटेल ने प्रदेश में 3 सीटों की जीत को अखिलेश यादव के विकास के एजेंडे पर लोगों की सहमति बताया है. इसके अलावा नरेश उत्तम का कहना है कि प्रदेश की जनता का अखिलेश यादव को लेकर एक बार फिर से भरोसा देखने को मिला है क्योंकि यूपी का अगर कोई विकास कर सकता है तो वह अखिलेश यादव हैं.भाजपा पर साधा निशानानरेश उत्तम ने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि जिस तरीके से रामपुर में सपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्रताड़ित किया गया वह जगजाहिर है, लेकिन फिर भी रामपुर की जनता ने भारी मतों से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार का साथ निभाया है. जिससे यह साफ होता है कि लोगों का भरोसा आज भी समाजवादी पार्टी पर कायम है. इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अबू आजमी की जीत पर भी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि पूरे देश में बीजेपी की लोकप्रियता खत्म हो रही है, जिससे यह संकेत मिलते हैं कि 2022 में होने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details