उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

समाजवादी पार्टी के कामों का बस फीता काट रहे हैं सीएम योगी : अनुराग भदौरिया

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंसर संस्थान की ओपीडी भवन का वर्चुअल उद्घाटन और आवासीय भवन का शिलान्यास किया. इस पर सपा के प्रवक्ता ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम घूम-घूमकर समाजवादियों के कार्यों का फीता काट रहे हैं.

By

Published : Oct 20, 2020, 10:43 PM IST

अनुराग भदौरिया.
अनुराग भदौरिया.

लखनऊ : राजधानी में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंसर संस्थान की ओपीडी भवन का वर्चुअल उद्घाटन और आवासीय भवन का शिलान्यास किया. इसको लेकर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीएम घूम-घूमकर समाजवादियों के कार्यों का फीता काट रहे हैं.

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी सरकार जब से प्रदेश में आई है तभी से सिर्फ समाजवादी पार्टी के कामों का फीता काट रही है. समाजवादियों ने जो काम किया था उसका फीता काटने में भारतीय जनता पार्टी के नेता व्यस्त रहते हैं. उन्होंने कहा कि साढ़े 3 साल में कोई ऐसा खुद का काम बीजेपी ने नहीं किया है, जिसका वो फीता काटी हो. इसी क्रम में कैंसर हॉस्पिटल जो समाजवादी सरकार ने साढ़े 3 साल पहले बनाया था, अब उसका फीता सीएम योगी आदित्यनाथ काट रहे हैं.

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया.
'समाजवादियों के काम और बीजेपी के कारनामे बोलते है'

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि इसीलिए कहते हैं कि समाजवादियों का काम आज भी बोलता है और बीजेपी के कारनामे बोलते हैं. वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बीजेपी समाज में लोगों के बीच नफरत की राजनीति करती है, जबकि समाजवादियों का काम विकास करना रहता है. उसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ घूम-घूमकर समाजवादियों का फीता काट रहे हैं.

कैंसर संस्थान में ये होंगी सुविधाएं

बता दें कि कैंसर संस्थान में 50 बेडों पर मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था होगी. इसमें 30 बेड पर इंडोर सेवा, दो बेड आइसोलेशन, पांच बेड पोस्ट ऑफ, 5 बेड प्री ऑफ, 5 बेड केयर वॉर्ड और तीन इमरजेंसी के बेड होंगे. वहीं मरीजों का ओपीडी शुल्क 250 रखा गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन 1 साल के लिए मान्य होगा. यहां मरीजों को 24 घंटे इलाज की सुविधा मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details