उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव में भाजपा की हार तय: अनुराग भदौरिया

पंचायत चुनाव की तारीखें घोषित हो चुकी हैं. सभी पार्टियां लगातार चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. सपा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.

By

Published : Mar 29, 2021, 9:31 AM IST

भाजपा पर साधा निशाना
भाजपा पर साधा निशाना

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव की तिथि जारी हो गई है. ऐसे में अप्रैल-मई के महीने में पंचायत चुनाव करा लिए जाएंगे. पंचायत चुनाव की तिथि जारी होने के बाद समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा की हार तय है.

भाजपा पर कसा शिकंजा

यह भी पढ़ें:मजबूती से पंचायत चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नेताओं ने किया मंथन

जनता सिखाएगी सबक

पंचायत चुनाव की तिथियों की घोषणा किए जाने के बाद भाजपा पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि पंचायती चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार तय है. भारतीय जनता पार्टी पंचायत के चुनाव में चाहे जितना पुलिस, सरकारी मशीनरी और सत्ता का दुरुपयोग कर ले, लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है.


महिलाओं, किसानों और युवाओं के साथ हुआ है अन्याय

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि इस सरकार ने महिलाओं के साथ-साथ किसानों और युवाओं के साथ अन्याय किया है. लगातार किसान अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं. वहीं प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को नौकरी के नाम पर छला गया है. इसके साथ ही प्रदेश में जिस तरह से लगातार महिला अपराधों की बाढ़ आई है, उससे लगता है कि उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज कायम है.

पार्टी करेगी अच्छा प्रर्दशन

पंचायत चुनाव की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में अप्रैल-मई के महीने में पंचायत चुनाव भी संपन्न हो जाएंगे. इन पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ी उम्मीदें हैं. समाजवादी पार्टी का कहना है कि निश्चित रूप से यह पंचायत चुनाव विधानसभा के चुनाव का सेमीफाइनल है. इसमें समाजवादी पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details