उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं के साथ की बैठक, हार की समीक्षा को लेकर मांगी रिपोर्ट

By

Published : Mar 11, 2022, 10:54 PM IST

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने हार की समीक्षा को लेकर रिपोर्ट मांगी है.

etv bharat
हार की समीक्षा

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज समाजवादी पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधानसभा चुनाव में हार की भी समीक्षा की. सपा प्रमुख पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष से हार की एक जल्द ही विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है.

वहीं अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सभी पार्टी के जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्षों से भी पोलिंग बूथ पर पड़ने वाले मत के लिए रिटर्निंग ऑफिसर से सर्टिफाइड कॉपी लेकर समाजवादी पार्टी कार्यालय भेजने के निर्देश दिये हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यालय में नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की. अन्य विधायक जो किसी कारणवश आज पार्टी कार्यालय नहीं आ पाए. उनसे फोन पर बातचीत की. वहीं शनिवार को भी नवनिर्वाचित विधायकों के साथ अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय पर बैठक कर सकते हैं. समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों में से सपा विधायक दल का नेता चुनने को लेकर भी अखिलेश यादव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- कैबिनेट की बैठक के बाद राज्यपाल से मिलकर सीएम योगी ने दिया इस्तीफा

कहा जा रहा है कि इस बारे में जल्द ही फैसला लिया जा सकता है. इसके अलावा आगामी दिनों में समाजवादी पार्टी को किस प्रकार से मजबूत विपक्ष के रूप में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को सदन से लेकर सड़क तक घेरने को लेकर भी आगामी दिनों में रणनीति बनाने का काम किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details