उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MP में फंसे गुजरात से आ रहे मजदूर, रामगोविंद चौधरी ने CM को लिखा पत्र

By

Published : May 3, 2020, 10:21 AM IST

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने ने मध्य प्रदेश में फंसे गुजरात से आने वाले मजदूरों को सकुशल घर पहुंचाने का आग्रह किया है.

lucknow latest news
सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने लिखा पत्र

लखनऊ: सपा नेता रामगोविंद चौधरी के मोबाइल नंबर पर रात 10 बजे के बाद एक अनजान नंबर से कॉल आई. फोन पर किसी व्यक्ति ने कहा कि केंद्र सरकार के निर्देश के अनुसार गुजरात सरकार ने कई बसों से सूरत से उत्तर प्रदेश के बलिया समेत पूर्वांचल और प्रदेश के अन्य जिलों के लगभग 500 मजदूरों को रवाना किया है.

व्यक्ति ने कहा कि सभी मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले तक पहुंच चुके हैं, लेकिन इसके बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस और प्रशासन उन्हें उत्तर प्रदेश के अंदर प्रवेश करने से रोक रही है.

रामगोविंद चौधरी ने इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फैक्स किया और उन्होंने पूरे मामले का जिक्र किया. यह भी कहा कि पुलिस और प्रशासन के उत्तर प्रदेश की सीमा में आने से रोकने पर इन सभी मजदूरों में भय एवं असंतोष उत्पन्न हो रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पत्र में अनुरोध किया कि कृपया उन प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश में प्रवेश कराकर उनके अपने-अपने घरों तक उन्हें पहुंचाने के लिए अधिकारियों को तत्काल निर्देश देने का कष्ट करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details