उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP Assembly Election 2022 : सपा नेता अभिषेक मिश्रा ने आयोग से की आईजी लक्ष्मी सिंह को तत्काल हटाने की मांग

By

Published : Feb 20, 2022, 1:09 PM IST

समाजवादी पार्टी ने लखनऊ आईजी लक्ष्मी सिंह को तत्काल हटाने की मांग चुनाव आयोग से की है. आईजी लक्ष्मी सिंह बीजेपी के सरोजनी नगर से उम्मीदवार राजेश्वर सिंह की पत्नी हैं. सपा नेता अभिषेक मिश्रा ने कहा कि पार्टी इस मामले को लेकर आंदोलन भी करेगी.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मिश्रा ने की शिकायत.
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मिश्रा ने की शिकायत.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सरोजनीनगर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार अभिषेक मिश्रा आज लखनऊ आईजी लक्ष्मी सिंह को तत्काल हटाने की मांग लेकर चुनाव आयोग पहुंचे. मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला को अभिषेक मिश्र के नेतृत्व में सपा के प्रतिनिधिमंडल ने बीजेपी के सरोजनी नगर से उम्मीदवार राजेश्वर सिंह की पत्नी आईजी लखनऊ लक्ष्मी सिंह को तत्काल हटाने की मांग की. सपा प्रत्याशी अभिषेक मिश्रा ने ईटीवी भारत से खास बात की.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मिश्रा ने कहा कि आज लोकतंत्र बचा ही नहीं है. समाजवादी पार्टी ने लखनऊ की आईजी लक्ष्मी सिंह को हटाने की कई बार मांग कर चुकी है. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भारत निर्वाचन आयोग को पत्र भेजकर आईजी लक्ष्मी सिंह को तत्काल हटाने की मांग की है, लेकिन चुनाव आयोग कहता है कि उन्होंने इसकी रिपोर्ट भेज दी है, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है. सपा नेता अभिषेक मिश्रा ने कहा कि हमारी चुनाव आयोग से मांग है कि इस मामले का संज्ञान ले और भाजपा प्रत्याशी की पत्नी आईजी लक्ष्मी सिंह को तत्काल हटाया जाए. नहीं तो समाजवादी पार्टी इस मामले को लेकर आंदोलन भी करेगी.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मिश्रा से बातचीत.

यह भी पढ़ें:एक साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे शिवपाल-रामगोपाल, कहा- अखिलेश ही बनेंगे सीएम

समाजवादी पार्टी के नेता व प्रत्याशी अभिषेक मिश्रा ने कहा कि आईजी लक्ष्मी सिंह के आदेश पर पुलिस समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को धमकी दे रही है और जेल भेजने की चेतावनी दी जा रही है. इसके अलावा मतदाताओं को भी प्रभावित किया जा रहा है. ऐसी स्थिति में उन्हें तत्काल हटाया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details