उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुलायम सिंह के नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की बात पर सपा का ये बयान आया सामने...

मुलायम सिंह यादव की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनने की शुभकामना देने वाले बयान को समाजवादी पार्टी ने संसदीय परंपरा का शिष्टाचार बताया है.

By

Published : Feb 13, 2019, 9:27 PM IST

सपा प्रवक्ता जूही सिंह

लखनऊ : लोकसभा में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनने की शुभकामना देने वाले बयान को समाजवादी पार्टी ने संसदीय परंपरा का शिष्टाचार बताया है. पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि नेताजी वरिष्ठतम लोक सभा सदस्य हैं और इसी नाते उन्होंने संसद के आखिरी दिन शिष्टाचार पूर्ण बात कही है.

ईटीवी भारत के संवादाता से बात करतीं सपा प्रवक्ता जूही सिंह.


सपा प्रवक्ता ने कहा कि नेताजी ने जो कुछ कहा है वह लोकसभा के वरिष्ठ सदस्य के नाते कहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना भी उन्होंने इसी भावना के तहत की है. वह सबको अच्छा व्यवहार करने की सलाह देते हैं, सभी को सम्मान देने की बात करते हैं और हम लोगों से भी कहते हैं कि संसदीय परंपरा के तहत विपक्ष के नेताओं का भी आदर करना चाहिए.

वहीं उन्होंने कहा कि जहां तक विचारधारा की बात है तो हम सब लोग विचार की लड़ाई सड़क से लेकर पार्टी कार्यक्रमों तक लड़ते रहेंगे उसमें कोई समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा कि नेताजी खुद भी कभी विचारधारा की लड़ाई में समझौता नहीं करते हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details