उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 29, 2020, 5:36 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊः सपा जिलाध्यक्ष ने बेसहारा मजदूरों को कराया भोजन

राजधानी लखनठऊ में अन्य प्रदेशों के मजदूर अपने घर जाने के लिये भारी संख्या में इकठ्ठा हो रहे हैं. इस दौरान लखनऊ में प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ जमा हो गई है. वहीं इस समस्या को देखते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने भी कमान संभाल लिया है. इस समय सपा के लोग भी ऐसे लोगों को भोजन बांटने में जुट गए हैं.

sp lucknow president
सपा लखनऊ जिलाध्यक्ष

लखनऊः अन्य प्रदेशों के मजदूर अपने घर जाने के लिए शहर में इकट्ठा हो रहे हैं. यह मजदूर कई दिनों से भूखे प्यासे अपने-अपने घरों को जाने के लिए परेशान हैं. इनकी परेशानी को देखते हुए शहर में कई सामाजिक संस्थाओं ने कमान संभाल रखी है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी द्वारा कई जगह मजदूरों के लिए भोजन-पानी की व्यवस्था की गई है.

मजदूरों की भीड़.

हाई कमान के निर्देश पर लगाया गया स्टाल
समाजवादी पार्टी कई जगह स्टाल लगवा कर भूखे लोगों के भोजन और पीने के लिए पानी का प्रबंध कर रही है. सपा के जिला अध्यक्ष जय सिंह जयंत ने बताया कि समाजवादी पार्टी हमेशा से ही राष्ट्र हित में काम करती चली आ रही है. संकट की इस घड़ी में भी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हम लोगों को निर्देशित किया है कि जगह-जगह स्टाल लगाकर भूखे प्यासे लोगों के खाने-पीने का इंतजाम किया जाए.

भारी संख्या में प्रशासन ने की है वाहनों की व्यवस्था
लखनऊ की सड़कों पर जहां एक तरफ भारी भीड़ नजर आ रही है. वहीं इन लोगों के लिए कई सामाजिक संस्थाओं और स्थानीय लोगों ने इनके भोजन और पीने के लिए पानी की व्यवस्था कर रही है. वहीं प्रशासन ने बढ़ चढ़कर इन लोगों को अपने घर तक पहुंचाने के लिए वाहनों का भी प्रबंध किया है और इन लोगों को इनके घर पहुंचाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details