उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: राज्यपाल से मिलने पहुंचा सपा प्रतिनिधिमंडल, कानून व्यवस्था पर सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Sep 18, 2020, 1:17 PM IST

sp delegation met governor anandiben patel in lucknow
राज्यपाल से मिलने पहुंचा सपा प्रतिनिधिमंडल.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी योगी सरकार को लगातार घेरने में लगी हुई है. फिर चाहे वह सड़क पर हो या सदन में. अब प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करने पहुंचा. इस दौरान सपा के प्रतिनिधि मंडल की तरफ से प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया. प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन शामिल थे.

राज्यपाल से मिलने पहुंचा सपा प्रतिनिधिमंडल.

उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. अपराधों की बाढ़ सी आ गई है. ऐसा शायद ही कोई दिन जाता हो जिस दिन अपराध की कोई बड़ी घटनाएं न होती हों, इसके लिए पूरी तरह से प्रदेश सरकार ही जिम्मेदार है. प्रदेश सरकार पर यह आरोप समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने लगाए हैं.

प्रदेश में बढ़ते अपराधों के ग्राफ से चिंतित सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और एमएलसी सुनील सिंह साजन राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के जो हालात हैं, उन्हें बेहतर करने की दिशा में सरकार कोई कड़ा कदम नहीं उठा रही है. सरकार के लचर रुख के कारण कानून व्यवस्था लगातार बदतर होती जा रही है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार अपराधियों पर कार्रवाई के बजाय उन्हें संरक्षण देने में लगी है. उत्तर प्रदेश में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. लगातार हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:गायत्री प्रजापति पर दर्ज हुई एक और FIR

बता दें कि इन दिनों समाजवादी पार्टी लगातार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर है. सरकार के खिलाफ लगातार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. खासकर अपराधों को लेकर समाजवादी पार्टी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रही है. पार्टी के बड़े नेता भी अब प्रदर्शन में उतर रहे हैं. वहीं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार पर हमलावर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details