उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बसपा नेता निर्मल तिवारी ने सपा-बसपा को कांग्रेस की गोद में बैठने वाली पार्टी बताया

बसपा के वरिष्ठ नेता निर्मल तिवारी ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया. इतना ही नहीं पार्टी बदलने के साथ ही उन्होंने सपा-बसपा पर करारा तंज कसा. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा कांग्रेस की गोद में बैठने वाली पार्टियां हैं. चुनाव जीतने के बाद भी ये कांग्रेस की ही मदद करेंगे, जबकि कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा को खत्म करना चाहती है. उन्होंने साफ कहा कि इन पार्टियों को हराने के लिए ही मैंने बीजेपी ज्वाइन की है.

By

Published : Apr 3, 2019, 8:06 PM IST

बसपा के वरिष्ठ नेता निर्मल तिवारी भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ : सपा नेता डिंपल यादव के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने वाले बसपा नेता निर्मल तिवारी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. इसके तुरंत बाद ही उन्होंने सपा और बसपा को कांग्रेस की गोद में बैठने वाली पार्टियां बताया. उन्होंने कहा कि गोद में बैठने वाले यादव जीतने के बाद कांग्रेस की ही मदद करेंगे और कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा को खत्म करने की बात करती है.

बसपा के वरिष्ठ नेता निर्मल तिवारी भाजपा में हुए शामिल

भाजपा में शामिल होने वाले बसपा के वरिष्ठ नेता निर्मल तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून को खत्म करने की बात कही गई है. इससे मुझे काफी पीड़ा हुई और मुझे लगा जो लोग देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और ऐसे लोगों के साथ मैं किसी भी स्थिति में नहीं रहूंगा. इसके अलावा सपा और बसपा दोनों कांग्रेस की गोद में बैठने वाली पार्टियां हैं. अगर यह पार्टियां कुछ सीटें जीत जाएंगी तो जाकर फिर कांग्रेस की गोद में बैठ जाएंगी. ऐसे में उन्होंने इन दोनों को हराने के लिए भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है.

उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ राष्ट्र के साथ खिलवाड़ करने वाले दल हैं तो दूसरी तरफ राष्ट्र और देश की चिंता करने वाले. इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि वह कन्नौज में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को हराने के लिए काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details