उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर सपा-बसपा और कांग्रेस ने साधा मौन

राजधानी में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की. जिसके बाद से भाजपा प्रवक्ता और राजनीतिक विश्लेषकों ने आजम खान के बयान पर विरोध जताया. साथ ही यह बताया कि युवा वर्ग के लिए ऐसे बयान बिल्कुल भी उचित नहीं है.

By

Published : Apr 15, 2019, 10:23 PM IST

आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर सपा बसपा कांग्रेस ने साधा मौन


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान पर बदजुबानी की बादशाहत पर उतारू हो गए. लोकतंत्र के इस महापर्व में आजम खान अपने गलत बयानों से लगातार चर्चा में है. आजम खान ने सभी हदें पार करते हुए जयाप्रदा और डीएम रामपुर को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी जहां हमलावर है तो वहीं सपा- बसपा और कांग्रेस पार्टी के नेता इस पूरे घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं.

आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर सपा बसपा कांग्रेस ने साधा मौन

आजम खान लगातार गलत बयान दे रहे हैं और जब वह बयान दे रहे थे तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंच पर मौजूद थे. इस बयान पर अखिलेश यादव ,कांग्रेस पार्टी नेता और मायावती को इसका जवाब देना चाहिए, इस प्रकार के बयान बिल्कुल भी ठीक नहीं है.
हीरो वाजपेयी भाजपा प्रवक्ता


आजम खान का यह बयान बिल्कुल भी ठीक नहीं है. इस प्रकार के बयान किसी भी सूरत पर बर्दाश्त नहीं किए जा सकते. यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है और न ही युवा वर्ग के लिए. उनके लिए इस तरह के बयान ठीक नहीं है, उन्हें भाषा और मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए.
अनिल भारद्वाज राजनीतिक विश्लेषक

ABOUT THE AUTHOR

...view details