उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश को लेकर अधिवक्ता पर हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

यूपी की राजधानी के लखनऊ की मलिहाबाद थाने में पुरानी रंजिश को लेकर एक अधिवक्ता पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 13, 2021, 8:47 PM IST

पुरानी रंजिश को लेकर अधिवक्ता पर हमला
पुरानी रंजिश को लेकर अधिवक्ता पर हमला

लखनऊ:राजधानी के थाना महिलाबाद के चैना गांव में दुकानों का निर्माण करा रहे अधिवक्ता पर पांच से ज्यादा लोगों द्वारा लाठी-डंडों से हमला करने का मामला सामने आया है. घटना के समय आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह अधिवक्ता को छुड़ाया. इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

अधिवक्ता पर जानलेवा हमला
दरअसल, चैना गांव निवासी आनंद कुमार दीक्षित पुत्र रमाकांत दीक्षित बीती 11 जनवरी को चैना चौराहे पर अपनी दुकानों का पक्का निर्माण करवा रहे थे. आरोप है कि उसी दौरान रुसेना मजरे बेलवारखेड़ा गांव निवासी रामकुमार तथा उसके पुत्र रोहित, उमाशंकर, मोहित, अर्जुन और भतीजा विपिन सहित कई अन्य लोगों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया. अधिवक्ता का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते उन पर जानलेवा हमला किया गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम में डायल 112 पर घटना की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर मौजूद रोहित को पकड़ लिया. इस दौरान अन्य हमलावर भागने में सफल रहे.

पीड़ित ने सीओ से लगाई गुहार
पीड़ित ने क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद को आरोपियों के नाम लिखित तहरीर देकर उन पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अधिवक्ता पर हमला करने वाले आरोपी रोहित पुत्र रामकुमार को जेल भेज दिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इस बारे में इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन ने बताया कि पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अन्य की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details