उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अस्पताल से 'नेताजी' की मुस्कुराती तस्वीर आई सामने, समर्थकों में खुशी की लहर

कोरोना संक्रमित होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पातल में भर्ती कराए गए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर सामने आयी है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद सपा समर्थकों में खुशी की लहर है. बताया जा रहा है कि, नेताजी के स्वास्थ्य में काफी तेजी से सुधार हो रहा है.

By

Published : Oct 18, 2020, 10:45 PM IST

mulayam singh yadav
मुलायम सिंह यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. रविवार को अस्पताल के अंदर की एक तस्वीर सामने आई है, जो सभी को सुकून देने वाली है. इस तस्वीर में नेताजी के चेहरे पर मुस्कुराहट साफ तौर पर देखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं. तस्वीर में एक युवक पीपीई किट पहने हुए नेताजी से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहा है. इस फोटो में नेताजी के चेहरे पर मुस्कान साफ दिखाई दे रही है. वहीं युवक भी मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि नेताजी के जल्द स्वस्थ होने के लिए उनके समर्थक पूरे प्रदेश के अलग-अलग मंदिरों में हवन-पूजन कर रहे हैं. उनकी दुआओं का ही असर है कि नेताजी स्वस्थ हो रहे हैं.

युवक को आशीर्वाद देते समय मुस्कुराते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पिछले काफी दिनों से अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान हैं. 14 अक्टूबर को मुलायम सिंह यादव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर लगातार उनका इलाज चल रहा है. चार दिन बाद आज उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर सामने आई तो सभी को सुकून मिल रहा है. बता दें कि नेताजी के पुत्र और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके स्वास्थ्य के बारे में सभी को जानकारी देते रहते हैं. अब यह तस्वीर उन्हें भी काफी राहत पहुंचाएगी.

मेदांता में भर्ती सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव
80 साल के नेता जी मैनपुरी से हैं सांसद
बता दें कि वर्तमान में नेताजी मैनपुरी से सांसद हैं और उनकी उम्र 80 साल हो गई है. उम्र के इस पड़ाव पर राजनीति में वह काफी कम सक्रिय हैं. बीते काफी दिनों से उनका स्वास्थ्य खराब चला रहा है. इसलिए रूटीन चेकअप के लिए वह अक्सर लखनऊ के एक अस्पताल में भी जाते रहते हैं.
'नेताजी' की पत्नी भी कोरोना संक्रमित
बता दें कि, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद साथ ही उनकी पत्नी साधना गुप्ता भी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आयी थी. हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण सामने नहीं आए हैं. चिकित्सकों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details