उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ:‌ मस्जिदों से पकड़े गए छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, राम सागर अस्पताल में किए गए आइसोलेट

By

Published : Apr 6, 2020, 9:02 AM IST

लखनऊ में छह लोगों को मस्जिद में पकड़ा गया था. इन छह लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इनको राम सागर अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. ये छह लोग तबलीगी जमात से लौटे थे.

lko
राम सागर अस्पताल, फाइल फोटो.

लखनऊ: मरकज निजामुद्दीन से लौटकर राजधानी लखनऊ में मस्जिदों में छिपकर रह रहे छह लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद सभी को राम सागर मिश्र 100 शैय्या संयुक्त चिकित्सालय में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए लोग यूपी के सहारनपुर, असम और राजस्थान राज्य के हैं.

मरकज से जयपुर के रहने वाले दो लोग अमीनाबाद मरकज उदयगंज चौराहा हाजीबराती मस्जिद में 12 फरवरी को लौटे. वे दोनों दो दिन वहां रहे. 22 मार्च को फुलबाग रहमानिया, तकिया तराशाह मस्जिद में दोनों लोग पकड़े गए थे. वहीं मरकज से लौटे तीन लोग आसाम और एक यूपी के सहारनपुर जिले का था, ये भी लखनऊ की मस्जिदों में पकड़े गए थे. इन्हें बीकेटी थाना क्षेत्र के एक निजी संस्थान में जांच कराने के बाद क्वारंटाइन कर दिया गया था.

राम सागर मिश्र सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय के वरिष्ठ फिजीशियन डॉ. गिरीश पांडे चिकित्सा विश्वविद्यालय ने बताया कि छह लोगों की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई है. सभी को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details