उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भड़काऊ गाना अपलोड करने वाला सिंगर गिरफ्तार, गोंडा से दबोचे तीन अन्य आरोपी

By

Published : Jul 26, 2019, 11:33 PM IST

इंटरनेट पर भड़काऊ गाना पोस्ट करने वाले सिंगर वरुण बरार को गिरफ्तार कर लिया गया है. लखनऊ पुलिस ने गोंडा में दबिश के दौरान तीन अन्य साथियों के साथ उसे दबोच लिया.

भड़काऊ गाने पोस्ट करने वाला सिंगर गिरफ्तार.

लखनऊ: यू-ट्यूब चैनल पर भड़काऊ गाना अपलोड करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में सिंगर वरूण उपाध्याय उर्फ वरूण बहार ने यू ट्यूब पर एक गाना अपलोड किया था. इस गाने के बोल काफी आपत्तिजनक और सांप्रदायिक थे. इसके बाद सिंगर और उसके साथियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई गयी थी. राजधानी पुलिस ने सिंगर समेत, लेखक और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

भड़काऊ गाने पोस्ट करने वाला सिंगर गिरफ्तार.
क्या है पूरा मामलापिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ गाना वायरल हो रहा था. इस मामले में सिंगर वरूण उपाध्याय उर्फ वरूण बहार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनसे पूछताछ में सामने आया है कि यह वीडियो जनता म्यूजिकल एंड पिक्चर्स नाम के यू-ट्यूब चैनल पर लखनऊ के राजेश कुमार वर्मा ने अपलोड किया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद पता चला कि गोंडा के संतोष यादव और मुकेश पांडे भड़काऊ गाने लिखते थे. इन दोनो को भी लखनऊ साईबर सेल ने गोंडा से गिरफ्तार कर लिया. मामले में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


आरोपी के परिजनों को मिल रही धमकी
सिंगर वरूण के पिता अरूण कुमार उपाध्याय ने बताया कि सुबह 6 बजे STF की टीम ने उनके बेटे को गिरफ्तार किया. मामला सामने आने के बाद से लगातार उन्हें धमकी भरे फोन काल आ रहे हैं. वरुण समेत परिवार के सदस्यों को मारने की धमकी दी जा रही है.

आपत्तिजनक गाने बनाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. चारों आरोपी साथ मिलकर वीडियो तैयार करते थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर इन वीडियो को प्रसारित किया जाता था. इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है.
- कलानिधि नैथानी, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details