उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ : वेलेंटाइन वीक में आखिर किसने लगाए 'शिवा' की बेवफाई के पोस्टर

लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में सिद्धि हेट्स शिवा के होर्डिंग लगे हैं. वेलेंटाइन वीक के दौरान होर्डिंग आखिर किसने लगाए, ये राजधानी के लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

By

Published : Feb 10, 2021, 10:32 PM IST

सिद्धि हेट्स शिवा के पोस्टर लगे.
सिद्धि हेट्स शिवा के पोस्टर लगे.

लखनऊ : राजधानी के पॉश इलाके गोमती नगर में ऐसे पोस्टर और होर्डिंग लगाए गए हैं जिन्हें देखकर सभी हैरान हैं. इन होर्डिंग को देखकर राजधानी के लोगों को एक बार फिर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' की याद आ गई. ऐसे में 'सिद्धि हेट्स शिवा' की होर्डिंग राजधानी में चर्चा का विषय बनी हुई है.

वेलेंटाइन वीक में कपल अपने प्यार का इजहार करते हैं लेकिन राजधानी की सड़कों पर जिस तरह से 'सिद्धि हेट्स शिवा' वाले होर्डिंग और पोस्टर लगे हैं, ये किसी की बेवफाई बयां कर रहे हैं. पोस्टर देखकर ही समझ आ जाता है कि लड़की को शायद प्यार में धोखा मिला होगा, तभी 'शिवा' से नफरत करने वाली 'सिद्धी' ने इसे सरेआम कर दिया है. लड़की ने अपने प्रेमी को बदनाम करने का यह नया तरीका निकाला है.

युवाओं का लोकप्रिय इलाका है गोमती नगर

लखनऊ का गोमतीनगर ऐसा इलाका है, जो युवाओं में काफी लोकप्रिय है. यही कारण है कि आए दिन गोमती नगर में युवाओं की पार्टियां आयोजित होती रहती हैं. ऐसे में ये इलाका युवाओं और कपल्स से भरा रहता है. ऐसी जगह पर 'सिद्धी हेट्स शिवा' के पोस्टर देख लोग हैरत में तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी स्टोरी जानने के लिए उत्सुक भी हैं. हालांकि, यह बात अभी तक सामने नहीं आई है कि पोस्टर लगाने वाला कौन है और उसने ऐसा क्यों किया.

क्या कहते हैं अधिकारी

होर्डिंग को लेकर मुख्य कर निर्धारण अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 2017 से अभी तक होर्डिंग का कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है. नगर निगम का नया नियम आ चुका है. निश्चित रूप से जिस तरह की होर्डिंग लगी है, यह किसी शरारती तत्व का काम है. विज्ञापन एजेंसियां इस तरह की होर्डिंग नहीं लगाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details