उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 6, 2020, 7:09 PM IST

Updated : Apr 6, 2020, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 'पीएम केयर फंड' में जमा किए 11 लाख रुपये

'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट' ने 'पीएम केयर फंड' में 11 लाख रुपये दान किए हैं. वहीं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी 'यूपी कोविड केयर फंड' में एक करोड़ रुपये जमा किए हैं.

ram mandir trust
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 'पीएम केयर फंड' में 11 लाख रुपये दान दिए

लखनऊ:कोरोना महामारी से जंग लड़ने के लिए 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट' ने 'पीएम केयर फंड' में 11 लाख रुपये दान किए हैं. बता दें कि 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट' की स्थापना अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए की गई है.

वहीं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कोरोना महामारी से जंग लड़ने के लिए सीएम योगी के आह्वान पर 'यूपी कोविड केयर फंड' में एक करोड़ की धनराशि अपने विधान मण्डल क्षेत्र विकास निधि से दी है. मंत्री महेंद्र सिंह और यूपी के जेल और लोक सेवा प्रबंधन राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने भी 'यूपी कोविड केयर फंड' में एक-एक करोड़ रुपये जमा किए हैं.

यूपी में कोरोना के नए मामले
उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 305 हो गया है. सोमवार सुबह 8 बजे तक 27 नए मामले मिल थे, जिनमें से 21 तबलीगी जमात से हैं. कुल केस में से 159 तबलीगी जमात से हैं. सबसे ज्यादा 61 मामले गौतमबुद्ध नगर में मिले हैं.

कब खत्म होगा लॉकडाउन
उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा है कि अगर कोरोना के केस ऐसे ही बढ़ते रहेंगे तो 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन खत्म होगा या नहीं, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

Last Updated : Apr 6, 2020, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details