उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: गोशाला परिवार ने निराश्रितों को वितरित किया राशन

कोरोना संकट को लेकर देशभर में लागू लॉक डाउन के बीच राजधानी लखनऊ के मलीहाबाद इलाके में श्री गोपेश्वर गोशाला परिवार ने हजारों गरीब परिवारों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया और उन्हें खाने के पैकेट के साथ खाद्य सामग्री भी वितरित की.

By

Published : Apr 14, 2020, 1:37 AM IST

etv bharat
गरीबों को राशन वितरित करते गोशोला परिवार के सदस्य

लखनऊ:मलिहाबाद क्षेत्र में स्थित श्री गोपेश्वर गोशाला परिवार हमेशा सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता है. कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देशभर में लागू लॉक डाउन के दौरान गोशाला परिवार ने करीब 6 हजार लोगों को खाने के पैकेट बांटे साथ ही तीन हजार गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की.
मलिहाबाद क्षेत्र की गल्ला मंडी स्थित प्राचीन रोड पर श्री गोपेश्वर गोशाला परिवार ने सोमवार को क्षेत्र के दर्जनों गरीब असहाय लोगों को राशन वितरित किया. गोशाला परिवार के प्रबंधक उमाकांत गुप्ता ने बताया जब तक लॉक डाउन की यह समस्या चलती रहेगी क्षेत्र में रह रहे असहाय निराश्रित लोगों की मदद के लिए गोशाला परिवार अपनी तरफ से पूरी मदद करता रहेगा.

श्री गोपेश्वर गोशाला परिवार मलिहाबाद इलाके में होने सामाजिक कार्य में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता है. कोरोना संकट के कारण पैदा हुए इन विषम परिस्थितियों में भी गोशाला परिवार ने हजारों लोगों की मदद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details