उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों की दबंगई में गई दुकानदार की जान, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के गोरखपुर में दो युवकों की मारपीट करने से दुकानदार की मौत हो गई.दोनों युवकों ने मृतक की बेटी के साथ भी मारपीट की है. पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 12, 2021, 4:18 PM IST

मृतक दुकानदार प्रदीप गुप्ता.
मृतक दुकानदार प्रदीप गुप्ता.

लखनऊ: राजधानी के मड़ियांव इलाके में वसूली करने पहुंचे दो दबंग युवक की दबंगई से वृद्ध दुकानदार की मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत होते ही दोनों दबंग मौके से भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दुकानदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक की बेटी के शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों दबंग युवकों को गिरफ्तार लिया है.

बेटी के साथ भी की मारपीट
मडियांव थाना क्षेत्र स्थित नौबस्ता इलाके में प्रदीप गुप्ता (55) अपने परिवार के साथ निवास करते थे. मृतक प्रदीप गुप्ता की बेटी की अनुसार उसके पिता दुकान खोलकर बैठे हुए थे. इसी दौरान गुड्डू और गौरव नामक युवक उसकी दुकान पर आ धमके. दोनों युवकों ने धमकाते हुए पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान जब वह विरोध करते हुए बीच-बचाव करने पहुंची तो उसके साथ भी मारपीट की.

सीने पर ईंट से किया वार
आरोप है गुड्डू और गौरव ने उसके पिता के सीने पर ईंट से वार किया था, जिसकी वजह से उन्हें हार्ट अटैक आया और वह अचेत होकर जमीन पर गिर गए. बेटी ने बताया कि पिता को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटी का आरोप है की जब पुलिस को शिकायत की तो वह केवल मौके पर आई और खानापूर्ति कर चलती बनी. आरोप है पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाय थाना पहुंचकर शिकायत देने की बात कही. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही थी.

यह भी पढ़ें-सपा के समय बनी स्वास्थ्य संरचनाओं का सदुपयोग करे सरकारः अखिलेश

मारपीट के दौरान हार्ट अटैक से दुकानदार की मौत
मडियांव कोतवाल मनोज कुमार सिंह का कहना है कि नौबस्ता इलाके में मारपीट की घटना सामने आई है. इस मामले में मारपीट के दौरान 55 वर्षीय प्रदीप गुप्ता की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. मृतक की बेटी के शिकायत पत्र पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरी घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details