उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 1, 2020, 4:59 PM IST

Updated : Dec 1, 2020, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

शूटर वर्तिका के निशाने पर आए स्मृति ईरानी के निजी सचिव, दी ये चुनौती

शूटर वर्तिका सिंह ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय महिला आयोग में सदस्य बनाने के लिए स्मृति ईरानी के सचिव विजय कुमार गुप्ता ने उनसे रिश्वत की मांग की थी. वर्तिका ने अपने ट्वीट के जरिए ये गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सच्चाई सामने लाने के लिए स्मृति ईरानी और उनके सचिव का टेस्ट कराने का भी मांग की है. पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए ये रिपोर्ट...

शूटर वर्तिका सिंह
शूटर वर्तिका सिंह

लखनऊः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. यह आरोप शूटर वर्तिका सिंह ने लगाया है. इस मामले को लेकर सचिव और कई अन्य लोगों की रिकॉर्डिंग का दावा किया जा रहा है. इन सब के साथ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में भी पूरे मामले की शिकायत की है. बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग में सदस्य बनाने के लिए मंत्रालय में उनसे संपर्क किया था. वर्तिका का दावा है कि स्मृति ईरानी के सचिव विजय गुप्ता ने पद देने के बदले उनसे रुपयों की मांग की. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर स्मृति ईरानी के सचिव विजय गुप्ता पर आरोप लगाए. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि वह लाई डिटेक्टर टेस्ट और नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं.

स्मृति ईरानी के सचिव पर लगा रिश्वत मांगने का आरोप
शूटर वर्तिका सिंह ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय महिला आयोग में सदस्य बनाने के लिए स्मृति ईरानी के सचिव विजय कुमार गुप्ता ने उनसे रिश्वत की मांग की थी. वर्तिका ने अपने ट्वीट के जरिए ये गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट को सुप्रीम कोर्ट, प्रधानमंत्री कार्यालय और सेंट्रल विजिलेंस कमीशन को भी टैग किया है.

स्मृति ईरानी को दी खुली चुनौती
शूटर वर्तिका सिंह ने ट्वीट में एक वीडियो भी संलग्न किया है. इसमें उन्होंने अपना नार्को और लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने की बात कही है. इसके साथ ही स्मृति ईरानी और निजी सचिव विजय गुप्ता का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने की मांग की है. इससे इस पूरे मामले में किए गए भ्रष्टाचार की सच्चाई सामने आ जाएगी. इस मामले में वर्तिका का कहना है कि उसके पास केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव के रिश्वत मांगने के पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को पत्र भेजकर इस मामले की जांच कराने की मांग भी की है.

Last Updated : Dec 1, 2020, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details