उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव ने अखिलेश पर फिर कसा तंज, सीएम योगी को बताया मेहनती और ईमानदार?

By

Published : May 27, 2022, 7:43 AM IST

उत्तर प्रदेश के विधानसभा में समाजवादी पार्टी के कोटे से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को सीएम योगी की तारीफ की. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर इधर वाले मेरा साथ ले लेते तो आज वे (सपा) सत्ता पक्ष में बैठे दिखाई देते.

ईटीवी भारत
shivpal yadav on akhilesh yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में समाजवादी पार्टी के कोटे से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को सीएम योगी की तारीफ की. सीएम योगी की तारीफ करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह योगी है संत हैं और मेहनती हैं. शिवपाल ने यह भी कहा सीएम योगी प्रदेश को ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं, लेकिन ऐसा सिर्फ अकेले करना संभव नहीं है. इसके लिए उन्हें प्रतिपक्ष को भी साथ लेकर चलना होगा.

विधानसभा में शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम योगी संत हैं, और संत के साथ साथ योगी भी हैं. और योग का मतलब है सबको जोड़ना. और अगर सबको जोड़ लिए होते. वैसे मैं मुख्यमंत्री की कई बार तारीफ कर चुका हूं.

शिवपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ईमानदार और मेहनती हैं. इसके साथ-साथ वे उत्तर प्रदेश को ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं, लेकिन अकेले प्रदेश उन ऊंचाइयों पर नहीं ले जाया जा सकता है, चाहे सत्ता पक्ष के लोग हों चाहें विपक्ष के लोग हों, उनका भी साथ लेना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Love Horoscope 27 May 2022: पार्टनर से मिल सकता है सरप्राइज, जानिए लव बर्ड्स के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

शिवपाल ने अखिलेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर इधर वाले मेरा साथ ले लेते तो आज वे (सपा) सत्ता पक्ष में बैठे दिखाई देते. शिवपाल यादव ने कहा कि एकजुटता में ताकत होती है. दो साल पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी. करीब 100 प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में उतारने की तैयारी थी. सपा ने इनमें से कुछ को टिकट दे दिया होता, तो आज विपक्ष में बैठने वाले सत्ता में होते. शिवपाल के इस बयान पर सपा सदस्य सकते में आ गए. वहीं बीजेपी सदस्यों ने मेज थपथपाकर उनका हौसला बढ़ाया.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आप मुफ्त राशन दीजिए, लेकिन इतना भी मत दीजिए कि लाभार्थी आलसी हो जाएं और काम धंधा ही छोड़ दें. बुजुर्गों की मदद कीजिए, लेकिन नौजवानों को आलसी मत बनाइए. अधिकारियों की कार्यप्रणाली का जिक्र करते हुए कहा कि नौकरशाह आंकड़ों में उलझा देते हैं. विधायकों की जनता के प्रति जवाबदेही होती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details