उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शिवसेना का ऐलान, उत्तर प्रदेश में लड़ेगी पंचायत चुनाव

शिवसेना उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में हिस्सा लेगी. इसके लिए पार्टी ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है. यह जानकारी प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने दी.

By

Published : Dec 27, 2020, 8:11 PM IST

shiv sena will participate in up panchayat elections
उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ेगी शिवसेना.

लखनऊ :उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं. इस चुनाव में सबसे खास बात यह है कि कई बड़ी पार्टियां भी अपने सिंबल से प्रत्याशियों को चुनाव में उतारेंगी. इसी कड़ी में शिवसेना ने भी पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी को उतारने की तैयारियां तेज कर दी है.

'जिलों से मांगे जा रहे आवेदन'

आज रविवार को शिवसेना के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय, सरोजनी नगर लखनऊ में बैठक की. इस बैठक में उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव की दमदारी के साथ तैयारी की जा रही है. जनपद वार समीक्षा कर प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं. सभी जनपदों से आवेदन मांगे जा रहे हैं.

'प्रदेश पदाधिकारियों को भेजा जाएगा महाराष्ट्र'

अनिल सिंह ने कहा कि आगामी सप्ताह में शिवसेना प्रतिनिधि मण्डल महाराष्ट्र में संगठन के शीर्ष नेताओं से भेंट कर उन्हें चुनाव प्रबन्धन की तैयारी से अवगत कराएगा, जिससे राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव में दौरे व बैठक सुनिश्चित किए जा सकें. साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबन्धन के गुर सीखने के लिए महाराष्ट्र भेजा जाएगा.

ये लोग रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रदेश उप प्रमुख संजय द्विवेदी, प्रदेश सचिव एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी विश्वजीत सिंह, अल्प संख्यक सेना अध्यक्ष फुरकान खान, ध्रुव यादव और अमित कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details