उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम योगी से की मुलाकात

यूपी की राजधानी लखनऊ में शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. अकाली दल के नेताओं ने यूपी में सिख किसानों के विस्थापन के मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ से बातचीत की.

By

Published : Jun 20, 2020, 10:55 PM IST

प्रतिनिधिमंडल ने सीएम योगी से की मुलाकात.
प्रतिनिधिमंडल ने सीएम योगी से की मुलाकात.

लखनऊ:राजधानी लखनऊ में शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. पूर्व सांसद व शिरोमणि अकाली दल के उपाध्यक्ष प्रेम सिंह चंदूमाजरा के नेतृत्व में सीएम योगी से मुलाकात हुई.

विस्थापन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से की बातचीत
शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधिमंडल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बातचीत की. साथ ही प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि उत्तर प्रदेश में हम किसी को भी उजड़ने नहीं देंगे. अकाली दल के शीर्ष नेताओं ने यूपी में सिख किसानों के विस्थापन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की. यूपी में सिख समुदाय के किसानों के मुद्दे को भी उठाया.

मुलाकात में मौजूद रहे ये लोग
मुख्यमंत्री से हुई इस मुलाकात में पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री डॉ. दलजीत सिंह चीमा के अलावा निर्मल सिंह, जसवीर सिंह, तारा सिंह, हरविंदर सिंह ढिल्लन, करमजीत सिंह, रणधीर सिंह, माम सिंह शामिल रहे. इनके साथ योगी सरकार के राज्यमंत्री जल शक्ति विभाग बलदेव सिंह औलख भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details