उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तबलीगी जमात पर फूटा शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का गुस्सा, कहा-भारत में किया जाए बैन

By

Published : Apr 1, 2020, 7:33 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में लॉकडाउन के बाद भी जमातियों के जमा होने के मामले ने अब सियासी रूप अपना लिया है. इस मामले को लेकर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने जमात के लोगों पर हमला बोला है. उन्होंने अपने बयान में जमात के लोगों को देश का दुश्मन बताते हुए तबलीगी जमात को बैन करने की बात कही.

तबलीगी जमात पर फूटा शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का गुस्सा
तबलीगी जमात पर फूटा शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का गुस्सा

लखनऊ: दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में बड़ी संख्या में जमात के लोगों के रुके होने की खबर के बाद से देश में कोरोना वायरस को लेकर और भी खौफ व्याप्त हो गया है. इसे लेकर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने जमात के लोगों को देश का दुश्मन बताते हुए मरकज की इस कार्रवाई पर हमला बोला है.

तबलीगी जमात पर फूटा शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का गुस्सा

बुधवार को अपने जारी किए हुए बयान में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने तबलीगी जमात के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि तबलीगी जमात मुसलमानों की दुनिया में सबसे खतरनाक जमात है, जो आतंकी संगठनों के लिए नौजवान लड़कों को गलत इस्लाम समझा कर तैयार करती है. उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी बीमारी हिंदुस्तान में फैलाने के लिए तबलीगी जमात गुनहगार हैं. इसलिए तबलीगी जमात को हिंदुस्तान में बैन करना चाहिए.

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर संकट के इस दौर में भी लोग सियासत की अपनी रोटियां सेंकने में लगे हुए हैं. निजामुद्दीन मरकज का मामला सामने आने के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. ऐसे में सभी की यह जिम्मेदारी बनती है कि सरकार के निर्देशानुसार जो कोरोना वायरस को लेकर सावधानियां बरतने की हिदायत दी गई है, उस पर अमल करें और इसकी रोकथाम में देशहित में सहभागी बनें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details