उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शायर मुन्नवर राणा की बेटी एसएचओ के खिलाफ दर्ज कराएंगी मुकदमा, ये है वजह

By

Published : Feb 7, 2020, 7:50 PM IST

शायर मुन्नवर राणा की बेटी उरूसा राणा ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि लखनऊ के घंटाघर पर चल रहे धरना के दौरान पुलिस द्वारा महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की और अभद्रता की गई. वह ठाकुरगंज थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने कराएंगी.

etv bharat
पत्रकारों से बात करती उरूसा राणा.

लखनऊ: मशहूर शायर मुन्नवर राणा की बेटी उरूसा राणा ने प्रेस कांफ्रेंस कर यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उरूसा राणा ने थाना ठाकुरगंज के एचएसओ पर बृहस्पतिवार को धरने के दौरान घंटाघर पर बदसलूकी और अभद्र भाषा के साथ उनके साथ धक्का मुक्की करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वह अब ठाकुरगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगी.

पत्रकारों से बात करती उरूसा राणा.
पुलिस ने की बदतमीजीउरूसा ने कहा कि घटना के दौरान महिला पुलिस हाथ बांधे खड़ी थी और पुरुष पुलिस उनके साथ बुरी तरह से पेश आ रहे थे. जिसके खिलाफ वह अब कोर्ट जाएंगी और आरोपी एसएचओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगी. उरूसा ने कहा कि उनके पास पुलिस के इस रवैये के पर्याप्त सबूत हैं.पहले भी एक वीडियो में पुलिस प्रदर्शनकारियों के खाने के सामान और कंबल को अपनी गाड़ियों में भरते दिखाई दे रही थी, जो काफी चर्चा का विषय भी बना था. वहीं इसके बाद एक बार फिर यूपी पुलिस पर महिलाओं के साथ बदसलूकी के आरोप लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details