उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बोले कांग्रेस के प्रदेश सचिव - भाजपा का एजेंडा, झंडा, डंडा और प्रोपोगेंडा

कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र तिवारी ने संतकबीर नगर में सांसद और विधायक की आपसी मारपीट पर तंज किया और कहा कि अभी तो सिर्फ संतकबीर नगर में ऐसा हुआ है. भाजपा ने जिस तरह की स्थिति बना रखी है, उससे पूरे प्रदेश में इस तरह की घटनाएं सामने आएंगी.

By

Published : Mar 6, 2019, 11:39 PM IST

शैलेंद्र तिवारी, कांग्रेस प्रदेश सचिव

लखनऊ : प्रदेश के संतकबीर नगर में सतर्कता निगरानी कमेटी की बैठक में प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने ही भाजपा के मेहदावल से विधायक राकेश सिंह बघेल को भाजपा के ही सांसद शरद त्रिपाठी के जूतों से पीटा. इस घटना पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा का एजेंडा ही है झंडा, डंडा और प्रोपोगेंडा. भारतीय जनता पार्टी का यही असली चेहरा है.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र तिवारी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला

कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र तिवारी ने संतकबीर नगर में सांसद और विधायक की आपसी मारपीट पर तंज किया और कहा कि अभी तो सिर्फ संतकबीर नगर में ऐसा हुआ है. भाजपा ने जिस तरह की स्थिति बना रखी है, उससे पूरे प्रदेश में इस तरह की घटनाएं सामने आएंगी. भाजपा नेता आपस में ही लड़ते नजर आएंगे. भाजपा के विधायक सांसद जब मंत्री और शासन प्रशासन की उपस्थिति में ही आपस में ही जूते चला रहे हैं तो भला वह जनता के लिए क्या काम करेंगे? भाजपा का यही असली चेहरा है. राजनीति के लिए शर्मसार करने वाला चेहरा है.

वहीं प्रधानमंत्री पर भी हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रदेश सचिव शैलेंद्र तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का काम ही झंडा, डंडा और प्रोपोगेंडा है. यही इनका एजेंडा है. भाजपा नेता अनुशासन की बात करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री को देखिए, एक मीटिंग से निकलकर जाते हैं और परिवार के 50 लोगों को टिकट दे देते हैं. यही ऐसी पार्टी है, जो लगातार परिवारवाद से दूर रहने की बात करती रही है. उसी को इन प्रधानमंत्री ने जुमला साबित कर दिया है. जनता समझ रही है कि ये जुमलेबाज सरकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details