उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अतीक अहमद गैंग का गैंगस्टर मोहम्मद अख्तर एमपी में गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2020, 12:56 AM IST

शहडोल पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बाहुबली अतीक अहमद गैंग से जुड़े मोहम्मद अख्तर नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो पिछले कई दिनों से शहडोल के सोहागपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रुका हुआ था. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ में जुटी है. हालांकि मोहम्मद अख्तर का अब तक विकास दुबे से कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है.

mohammad-akhtar
गैंगस्टर मोहम्मद अख्तर एमपी में गिरफ्तार.

शहडोल(एमपी)/लखनऊ:कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद अब एमपी पुलिस के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी है. शहडोल पुलिस ने यूपी के बाहुबली अतीक अहमद गैंग से जुड़े मोहम्मद अख्तर को शहडोल से गिरफ्तार किया है. एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल का कहना है कि फिलहाल मोहम्मद अख्तर से पूछताछ की जा रही है. ताकि पता इस बात का पता लगाया जा सके कि उसका शहडोल आने का मकसद क्या था.

जानकारी देते शहडोल एसपी.

एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में इलाहाबाद का कोई क्रिमिनल आकर रुका है. सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर मोहम्मद अख्तर को गिरफ्तार किया. प्राथमिक तौर पर जो जानकारी हासिल हुई है उसके अनुससार मोहम्मद अख्तर यूपी के प्रयागराज जिले में अतासुईया रैन थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जिसके खिलाफ वहां लगभग 10 से 12 अपराधिक मामले दर्ज है.

शहडोल एसपी ने बताया कि वह यूपी पुलिस के संपर्क में हैं और आरोपी के खिलाफ और जानकारी जुटाई जा रही है. ताकि पता लगाया जा सके कि वह शहडोल क्यों आया था. मुख्तार यूपी के बाहुबली अतीक अहमद गैंग का सदस्य है. हालांकि पूछताछ में मुख्तार का विकास दुबे से कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details