उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में 7 साल के मासूम से कुकर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़ित बालक का परिवार दूसरे राज्य से है जो यहां किराये के मकान में रहता है. पीड़ित बच्चे के पिता ने घटना का खुलासा करते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Apr 29, 2020, 6:54 AM IST

etv bharat
रामपुर में 7 साल के मासूम से कुकर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

रामपुर: कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में कर्फ्यू लागू है. इस दौरान अपराध के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. रामपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने 7 साल के बालक के साथ कुकर्म किया है. पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

पीड़ित बालक का परिवार दूसरे राज्य से है जो यहां किराये के मकान में रहता है. पीड़ित के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी श्यामबीर (60) ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया और इसका खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी झाकड़ी में चाट व गोलगप्पे बेचने का काम करता है. रामपुर के डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं 377 व 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़ित का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:SPECIAL: लॉकडाउन में भी हिमाचल के अन्नदाताओं ने भर दिए अनाज के भंडार

ABOUT THE AUTHOR

...view details