उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिर में गोली मार सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत नाजुक

By

Published : May 29, 2022, 6:47 AM IST

लखनऊ के मड़ियाव थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले केशव नगर इलाके के सोपान एनक्लेव अपार्टमेंट के ब्लॉक ई के फ्लैट संख्या 206 में रहने वाले एक शख्स ने अपने सिर में गोली मार ली. घटना के बाद पूरे अपार्टमेंट हड़कंप मच गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी शख्स को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

madiyav thana  Security supervisor attempted suicide  लखनऊ के मड़ियाव थाना  सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने की खुदकुशी की कोशिश  Security supervisor attempted suicide  लखनऊ के डालीगंज श्रीनाथ अपार्टमेंट  सोपान एनक्लेव अपार्टमेंट  lucknow latest news
madiyav thana Security supervisor attempted suicide लखनऊ के मड़ियाव थाना सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने की खुदकुशी की कोशिश Security supervisor attempted suicide लखनऊ के डालीगंज श्रीनाथ अपार्टमेंट सोपान एनक्लेव अपार्टमेंट lucknow latest news

लखनऊ:लखनऊ के मड़ियाव थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले केशव नगर इलाके के सोपान एनक्लेव अपार्टमेंट के ब्लॉक ई के फ्लैट संख्या 206 में रहने वाले एक शख्स ने अपने सिर में गोली मार ली. घटना के बाद पूरे अपार्टमेंट हड़कंप मच गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी शख्स को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. साथ ही बताया गया कि जख्मी शख्स का नाम पालाथ चंद्र बनर्जी है, जो सिक्योरिटी सुपरवाइजर के तौर पर काम करता है और उसकी अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद उसने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद के सिर में गोली मार ली.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ के डालीगंज श्रीनाथ अपार्टमेंट में सिक्योरिटी सुपरवाइजर का काम करने वाले पालाथ चंद्र बनर्जी (35) ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद के सिर में गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बता दें कि जख्मी सिक्योरिटी सुपरवाइजर पालाथ चंद्र बनर्जी मूल रूप से इलाहाबाद के बेनीगंज के निवासी हैं, जो लखनऊ के मड़ियाव अंतर्गत स्थित सोपान एनक्लेव अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते थे.

इसे भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले तीन आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

वहीं, मड़ियाव थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब 11:15 बजे उन्हें सूचना मिली कि एक शख्स ने खुद के सिर में गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. इसके बाद पुलिस मौके स्थल पर पहुंची और खून से लथपथ जख्मी सिक्योरिटी सुपरवाइजर को इलाज के लिए मेडिकल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details