उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 30, 2021, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

हाई अलर्ट पर राजधानी, एयरपोर्ट की बढ़ाई गई सुरक्षा

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं. इजरायली दूतावास के बाहर विस्फोट को आतंकवादी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई है.

lucknow
एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा

लखनऊः शुक्रवार को दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के बाहर हुए विस्फोट के बाद भारत सरकार की सुरक्षा एजेंसी अलर्ट मोड पर आ गईं हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने उत्तर प्रदेश के सभी संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के निर्देश दिए हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश अयोध्या सहित कई अन्य जिलों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है. राजधानी लखनऊ के रेलवे एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

चेकिंग अभियान में तेजी
एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षाराजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं. इजरायली दूतावास के बाहर विस्फोट को आतंकवादी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. लखनऊ एयरपोर्ट पर आने वाली सभी वाहनों को सघन जांच के बाद ही एयरपोर्ट जाने दिया जा रहा है. एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ कर्मियों ने बताया कि 26 जनवरी के मद्देनजर एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था पहले से ही एलर्ट मोड पर थी, लेकिन और अधिक चाक-चौबंद किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details