उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान मुनाफाखोरी करने वालों पर कार्रवाई, एसडीएम कई दुकानों को किया सील

लॉकडाउन के दौरान जहां एक लोग गरीब और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान कालाबाजारी और मुनाफाखोरी में लगे हुए हैं. शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में एसडीएम ने ऐसे ही मुनाफाखोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कई दुकानों पर छापा मारा और इनमें से कई दुकानों को सील कर दिया.

By

Published : Apr 3, 2020, 6:05 PM IST

etv bharat
एसडीएम ने दुकानों पर मारा छापा

लखनऊ:राजधानी के सरोजनी नगर इलाके में लॉकडाउन के दौरान मुनाफाखोरी करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसडीएम ने आज कई दुकानों पर छापा मारा. इनमें से कई दुकानों को प्रशासन ने सील कर दिया.

एसडीएम ने दुकानों पर मारा छापा

उप-जिलाधिकारी ने आज सरोजनी नगर तहसील के अंतर्गत कई दुकानों पर छापेमारी कर तय रेट से ज्यादा मूल्य पर सामान बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की.

लॉक डाउन के बाद से कई दुकानों पर तय मूल्य से ज्यादा की कीमत वसूलने की शिकायतें आ रही थीं, जिसको लेकर एसडीएम ने आज अपनी टीम के साथ सरोजिनी नगर तहसील में आने वाले सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में किराना और जनरल स्टोर्स पर आटा, दाल-चावल समेत अन्य सामान के रेट पूछे और तय रेट से ज्यादा मूल्य बताने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी दुकानों सील कर दिया.

उप जिलाधिकारी की कार्रवाई से स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद कई दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके भाग गए. वही स्थानीय लोगों ने एसडीएम की इस कार्रवाई का समर्थन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details