उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: उप जिलाधिकारी ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया

By

Published : Apr 11, 2020, 10:05 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार को उप जिलाधिकारी ने सरोजिनी नगर के बाबा जयगुरुदेव आश्रम पर चल रहे कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया. इस कम्युनिटी किचन से लगभग 600 फूड पैकेट वितरित किए जा रहे हैं.

उप जिलाधिकारी ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया.
उप जिलाधिकारी ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया.

लखनऊ: यूपी की राजधानी में शनिवार को उप जिलाधिकारी ने सरोजिनी नगर के बाबा जयगुरुदेव आश्रम पर चल रहे कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया. बाबा जयगुरुदेव कम्युनिटी किचन से लगभग 600 लोगों का फूड पैकेट बनता है. जांच के दौरान कम्युनिटी किचन में उचित साफ-सफाई का प्रबंध पाया गया. साथ ही स्टोर में भी रखरखाव का बेहतर प्रबंध किया गया है.

उप जिलाधिकारी ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया.

शनिवार को तहसील सरोजनी नगर स्थित सरसावा में बाबा जय गुरुदेव संस्था द्वारा संचालित कम्युनिटी किचन का भी निरीक्षण किया गया. निरीक्षण में साफ सफाई की पर्याप्त व्यवस्था पाई गई. इसके साथ ही वहां पर पर्याप्त राशन और सब्जियों का भी भंडारण पाया गया. वहां से प्रतिदिन सरोजनी नगर क्षेत्र में लगभग 600 फूड पैकेट वितरित किए जा रहे हैं.

उप जिलाधिकारी ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ें-लाॅकडाउन: एक ट्रक में मिले 109 मजदूर, प्रशासन ने भेजा शेल्टर होम

11 अप्रैल को तहसील सरोजनी नगर क्षेत्र में तहसील एवं स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा बिजनौर, औरंगाबाद, वृंदावन, पिपरौली, हरिहरपुर, उत्तरठिया आदि स्थानों पर लगभग 3950 फूड पैकेट वितरित किए गए. इसके साथ ही खरिका, अमौसी, पिपरसंड, बिजनौर, रहीमाबाद आदि स्थानों पर लगभग 600 राशन के पैकेट वितरित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details