उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: एसडीएम ने प्रवासी मजदूरों को बांटे भोजन के पैकेट

By

Published : May 22, 2020, 12:13 AM IST

राजधानी लखनऊ में अपने घरों को लौट रहे प्रवासी मजदूरों को एसडीएम और भाजपा नेता ने भोजन के पैकेट बांटे. नीलांश फाउंडेशन के कम्युनिटी किचन में भोजन के पैकेट तैयार किये गये थे.

Lucknow news
मजदूरों में बांटे भोजन के पैकेट

लखनऊःकोरोना वायरस से बचाव के लिए हुए लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों से प्रवासी मजदूरों के लौटने का सिलसिला जारी है. घरों को लौट रहे प्रवासी मजदूरों को राजधानी के बीकेटी तहसील के एसडीएम डॉ. संतोष कुमार और भाजपा नेता ने भोजन के पैकेट और पानी की बोतलें उपलब्ध कराई.

राजधानी के बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर रोड पर टोल प्लाजा के निकट नीलांश फाउंडेशन द्वारा राहत शिविर लगाया गया था. नीलांश फाउंडेशन के कम्युनिटी किचन में भोजन के पैकेट तैयार किये गये थे. भोजन के पैकेट बीकेटी के एसडीएम डॉ. संतोष कुमार और फाउंडेशन के उपाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव ने दूसरे राज्यों से बसों द्वारा लाये जा रहे मजदूरों में बांटे.

एसडीएम डॉ. संतोष कुमार ने कहा कि वापस लौट रहे हर मजदूर के लिए भोजन का प्रबंध किया जाएगा. मजदूरों के लिए प्रशासन, पुलिस और स्वयंसेवी संस्थाओं के द्वारा लगातार मदद की जा रही है. सीतापुर रोड पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष गौरव सिंह चौहान की टीम और इटौंजा के मंडल अध्यक्ष राजू कश्यप द्वारा वाहनों से लौट रहे मजदूरों को भोजन के पैकेट, पानी की बोतलें और मास्क वितरित किये गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details