उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 28, 2021, 9:56 PM IST

ETV Bharat / state

स्कूल के एकाउंटेंट ने शिक्षिका को कार से खींचा फिर पीटा, केस दर्ज

राजधानी लखनऊ में निजी स्कूल की शिक्षिका ने एकाउंटेंट पर छेड़छाड़ और पीटने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक वे ट्यूशन पढ़ाकर अपने दोस्त के साथ कार से घर जा रही थीं. आरोप है कि एलडीए पुलिस चौकी से दो सौ मीटर दूर उसी के स्‍कूल के एकाउंटेंट ने गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगा दी. इसके बाद महिला को कार से खींचकर पीटना शुरू कर दिया.

आशियाना थाना क्षेत्र
आशियाना थाना क्षेत्र

लखनऊ:राजधानी में निजी स्कूल की शिक्षिका ने एकाउंटेंट पर छेड़छाड़ और पीटने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक वे ट्यूशन पढ़ाकर अपने दोस्त के साथ कार से घर जा रही थीं. आरोप है कि एलडीए पुलिस चौकी से दो सौ मीटर दूर उसी के स्‍कूल के एकाउंटेंट ने गाड़ी के आगे बाइक लगा दी. इसके बाद शिक्षिका कार से खींचकर पीटना शुरू कर दिया. घटनास्‍थल पर बड़ी संख्‍या में लोगों के इकठ्ठा होने पर आरोपी भाग निकला.

पुलिस चौकी से दो सौ मीटर दूर की छेड़छाड़
पीड़ित शिक्षका ने बताया कि वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर अपने दोस्त के साथ कार से घर जा रही थीं. आरोप है कि एलडीए पुलिस चौकी से दो सौ मीटर दूर उन्हीं के स्कूल में कार्यरत एकाउंटेंट मयंक पाठक ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगा दी. आरोपी बाइक से उतरकर नीचे आया और शिक्षिका के साथ अभद्रता करने लगा. पीड़िता के मना करने पर उसने उसे गाड़ी से नीचे खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया. कार में मौजूद शिक्षिका के दोस्त ने बीच-बचाव किया तो आरोपी ने उन्हें भी पीट दिया.

लोगों के एकत्रित करने पर भाग निकला आरोपी

इस बीच वहां पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सभी युवक की हरकत का विरोध करने लगे. यह देख आरोपित बाइक छोड़कर मौके से भाग निकला. पीड़िता ने आशियाना थाने में जाकर मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मयंक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़े:भातखंडे संगीत संस्थान विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह कल, राज्यपाल देंगी उपाधियां

बंगला बाजार निवासी महिला ने मुकेश कुमार और तीन अन्य के खिलाफ बेटियों से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है. पीड़िता ने कोर्ट में अर्जी दी थी. कोर्ट के आदेश के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details