उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सत्यमेव जयते-2 शूटिंग: विश्वविद्यालय में जॉन ने की गुंडों की पिटाई

राजधानी लखनऊ में फिल्मों की शूटिंग का दौर शुरू हो चुका है. फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग राजधानी के लखनऊ विश्वविद्यालय में बुधवार से शुरू हो गई. फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम ने लखनऊ विश्वविद्यालय में साथी कलाकारों के साथ कुछ सीन शूट किए.

By

Published : Dec 3, 2020, 8:38 AM IST

विश्वविद्यालय में बरसे जॉन के घूंसे
विश्वविद्यालय में बरसे जॉन के घूंसे

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में फिल्मों की शूटिंग का दौर शुरू हो चुका है. फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग राजधानी के लखनऊ विश्वविद्यालय में बुधवार से शुरू हो गई. फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम ने लखनऊ विश्वविद्यालय में साथी कलाकारों के साथ कुछ सीन शूट किए. फिल्म में जॉन अब्राहम पुलिसवाले की वर्दी में नजर आये. वहीं उन्होंने शूटिंग के दौरान गुंडों की पिटाई भी की, क्योंकि वह उन्हें जान से मारने के लिए आए थे. इस दौरान फिल्म की शूटिंग देखने के लिए छात्रों की भारी भीड़ जुटी हुई थी. बाउंसर और पुलिस की मदद से सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखा गया. फिल्म की शूटिंग राजधानी लखनऊ में 2 महीनों तक अलग-अलग जगहों पर होगी.

विश्वविद्यालय में जॉन अब्राहम ने पिटाई

फिल्म सत्यमेव जयते-2 कि बुधवार को राजधानी लखनऊ में शूटिंग शुरू हुई. इस फिल्म की शूटिंग राजधानी के अलग-अलग जगहों पर 2 महीने तक की जाएगी. फिल्म में जॉन अब्राहम पुलिस की भूमिका में नजर आए. विश्वविद्यालय में उन्होंने फिल्म की शूटिंग करते हुए गुंडों की जमकर पिटाई भी की. फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम के इस एक्शन सीन को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ जुट गई.

सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग शुरू

राजधानी में यहां पर होगी शूटिंग

फिल्म सत्यमेव जयते-2 लखनऊ के लामार्टीनियर, मोती महल, कुड़िया घाट, इमामबाड़ा, लखनऊ विश्वविद्यालय में शूट की जाएगी. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं. वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिब्या खोसला, ऋतु राज सिंह मुख्य कलाकार हैं. जान अब्राहम इससे पहले बाटला हाउस की शूटिंग भी राजधानी लखनऊ में कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details