उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विज्ञापन की जगह जनता पर पैसे खर्च करती तो हालात कुछ और होते : सतीश चंद्र मिश्रा

UP Assembly Election 2022 : चुनाव प्रचार में पानी की तरह धन बहाने को आरोप लगाकर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा-बीजेपी जितना धन विज्ञापनों खर्च करती है, अगर उतना गरीबों पर करती तो आज बेरोजगारी नहीं होती.

By

Published : Jan 18, 2022, 3:30 PM IST

सतीश चंद्र मिश्रा
सतीश चंद्र मिश्रा

लखनऊ :UP Assembly Election 2022 : बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. सतीश चंद्र ने भाजपा द्वारा जारी विज्ञापनों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि विज्ञापन के बजाए, भाजपा गरीब जनता के लिए खर्च करती तो आज बेरोजगारी नहीं होती.


सतीश चंद्र मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर लिखा है कि 'ये है 300 करोड़ रुपये, जिसे जनता की भलाई के बजाय भाजपा सरकार हर महीने अपनी पार्टी के प्रचार में खर्च करती रही है. अगर इस बड़ी रकम का उपयोग यूपी की जनता के लिए किया जाता तो, प्रदेश में इतनी भुखमरी व बेरोजगारी न होती.

'हर मुद्दे पर विफल भाजपा सरकार'

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बेसिक शिक्षा स्कूलों के बच्चों को बंटने वाले स्वेटर में हुए भ्रष्टाचार और शिक्षा मित्रों को न्याय न मिलने को लेकर भी सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा पर जमकर हमला किया है.

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- युवाओं की हताशा पर नहीं बोलेंगे योगी जी

दरअसल, चुनाव आयोग द्वारा सभी पार्टियों को डिजिटल प्रचार पर जोर देने के लिए कहा गया था. इसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सभी पदाधिकारियों को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करने और सत्ता धारी दल की नीतियों पर हमला करने का निर्देश दिया था. इसके बाद से बसपा नेता लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल किए हुए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details