उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः मलिहाबाद में कई स्थानों को किया गया सैनिटाइज

By

Published : Apr 18, 2020, 3:12 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शुक्रवार को लखनऊ के मलिहाबाद तहसील क्षेत्र के कई स्थानों को सैनिटाइज किया गया है.

lucknow sanitization news
कई स्थानों को किया गया सैनिटाइज.

लखनऊः कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार युद्ध स्तर से कार्य कर रही है. इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ में शुक्रवार मलिहाबाद तहसील क्षेत्र के कई स्थानों को सैनिटाइज कराया गया.

शहर मुख्य मार्गों और बाजारों को किया गया सैनिटाइज

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में शासन-प्रशासन कोई कसर छोड़ना नहीं चाहता है. इसी कड़ी में शुक्रवार को यूपी की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद तहसील क्षेत्र में कई स्थानों को सैनिटाइज किया गया. तहसील प्रशासन ने नगर पंचायत के साथ मिलकर सैनिटाइज का कार्य किया, जिसमें शहर के प्रमुख मार्गों, बाजारों और पब्लिक प्लेस को सैनिटाइज किया गया.

ये पढ़ें- लखनऊ में तैयार हुई कोरोना रैपिड टेस्ट किट, अनुमोदन मिलने पर हर रोज हो सकेगी एक लाख जांच


एसडीएम के निर्देशन में कई स्थानों को किया गया सैनिटाइज

लखनऊ के मलिहाबाद तहसील क्षेत्र के एसडीएम विकास कुमार सिंह के निर्देशन में कई स्थानों को सैनिटाइज किया गया. पूरे क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नगर पंचायत भी पूरी तरह से सजग है. नगर पंचायत द्वारा पूरे कस्बे में साफ-सफाई की व्यवस्था को ध्यान में रखकर कार्य किया जा रहा है. जानकारी देते हुए अधिशासी अधिकारी प्रेम नारायण ने बताया नगर पंचायत की कोतवाली,गल्ला मंडी, मिर्जागंज चौराहे पर निरंतर सेनीटाइज करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details