उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

T-20 विश्व कप: 24 अक्टूबर को भारत-पाक के बीच होगा महामुकाबला पर गायब रहेंगी सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टी-20 वर्ल्ड कप-2021 के भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले मैच से खुद को दूर रखने का ऐलान किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करते हुए इस बात की इसकी जानकारी दी.

By

Published : Oct 18, 2021, 6:38 PM IST

सानिया मिर्जा
सानिया मिर्जा

हैदराबाद:भारत और पाकिस्तान का मैच हो और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा ना हो, ये तो गलत होगा. टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान एक दूसरे आपस में भिड़ने वाले हैं. वहीं इस बीच भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टी-20 वर्ल्ड कप-2021 के भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले मैच से खुद को दूर रखने का ऐलान किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करते हुए इस बात की इसकी जानकारी दी.

रील के द्वारा उन्होंने बताया कि वह मैच के दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी. अपनी पोस्ट पर उन्होंने लिखा- 'भारत vs पाकिस्तान मैच के दिन जहरीले माहौल से बचने के लिए मैं सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं'

बता दें कि पाकिस्तान की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में पहले सानिया के पति शोएब मलिक को जगह नहीं मिली थी, लेकिन सोहैब मकसूद के चोटिल होने पर उन्हें शामिल किया गया. शोएब पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल टी-20 बल्लेबाज हैं. उनके नाम 443 मैचों में 11033 रन दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details