उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ : कंधे पर गैस सिलेंडर रखकर सपाइयों ने किया विधानसभा के सामने प्रदर्शन

By

Published : Aug 19, 2021, 1:06 PM IST

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि लगातार बढ़ती महंगाई और जनता की तकलीफों के बीच सरकार बेफिक्र है. इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

कंधे पर गैस सिलेंडर रखकर सपाइयों ने किया विधानसभा के सामने प्रदर्शन
कंधे पर गैस सिलेंडर रखकर सपाइयों ने किया विधानसभा के सामने प्रदर्शन

लखनऊ. बढ़ती महंगाई के खिलाफ समाजवादी पार्टी के एमएलसी राजपाल कश्यप ने सपा नेताओं के साथ गुरुवार को विधानसभा भवन के सामने प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कंधे पर गैस सिलेंडर रखा साथ में ठेला भी लगाया.

इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि लगातार बढ़ती महंगाई और जनता की तकलीफों के बीच सरकार बेफिक्र है. इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप गुरुवार को सिलेंडर लेकर विधान सभा के सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे. उन्होंने समाजवादी पार्टी के कई नेताओं के साथ विधानसभा के ठीक सामने सिलेंडर को कंधे पर उठा लिया. सरकार से गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी पर आक्रोश जताया.

यह भी पढ़ें :Tokyo Olympics के पदकवीरों और खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे सीएम योगी, देंगे 42 करोड़ की सम्मान राशि

मांग की कि गैस सिलेंडर के बढ़े हुए दामों को तत्काल वापस लिया जाए. लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर भी सपा नेताओं ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया. कहा कि डीजल, पेट्रोल और गैस की कीमतें आसमान छू रहीं हैं, जनता की दिक्कतें बढ़ गई हैं लेकिन सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है.

कंधे पर गैस सिलेंडर रखकर सपाइयों ने किया विधानसभा के सामने प्रदर्शन
पहले दिन भी किया था प्रदर्शन

बता दें कि महंगाई के खिलाफ विधानसभा सत्र के पहले ही दिन समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया था. इस दौरान वे विधानसभा के गेट पर भी चढ़ गए थे. समाजवादी पार्टी विरोध प्रदर्शन का सरकार पर दबाव बना रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details