उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तर प्रदेश बना अपहरण प्रदेश: सपा

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अब अपहरण प्रदेश बन गया है.

By

Published : Jul 28, 2020, 1:59 PM IST

अनुराग भदौरिया
अनुराग भदौरिया

लखनऊ: कानपुर में संजीत यादव अपहरण और उसके बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, तभी गोरखपुर में एक नाबालिग का अपहरण हो गया. अपहरणकर्ताओं ने परिवार से एक करोड़ की फिरौती की रकम मांगी और फिर मासूम की हत्या कर दी. इस जघन्य कांड को लेकर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार और पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए हैं. पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने गोरखपुर मामले पर बोलते हुए कहा कि अब उत्तर प्रदेश अपहरण प्रदेश बनता जा रहा है और यहां अपराधियों को किसी का कोई खौफ नहीं है.

अनुराग भदौरिया ने सरकार पर उठाए सवाल.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मंगलवार को मीडिया को जारी एक बयान में योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. अनुराग भदौरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब अपहरण और अपराधियों का प्रदेश बनता जा रहा है. भदौरिया ने कहा कि अपराधियों ने अब गोरखपुर में भी अपहरण कर के चैलेंज कर दिया. गोरखपुर में बच्चे को अगवा कर फिरौती मांगी और फिरौती न मिलने पर मासूम बच्चे की हत्या कर दी, इससे बड़े चैलेंज की बात अब क्या होगी.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहते थे अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएं और अगर उत्तर प्रदेश में रहते हैं तो उनकी जगह कहां होगी, लेकिन अपराधियों ने बता दिया कि हम उत्तर प्रदेश में रहेंगे और हमारी जगह गोरखपुर होगी. अनुराग भदौरिया ने कहा कि अपराधी खुला चैलेंज दे रहे हैं कि हम गोरखपुर में भी अपहरण और हत्याएं करेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश अब जंगलराज और अपराधियों का राज्य बन चुका है. अपराधियों को पुलिस और प्रशासन का कोई खौफ नहीं है और जहां चाहे वह लूट, मार और हत्याएं कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-राममंदिर भूमि पूजन पर अयोध्या में दिखेगी दीपोत्सव की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details